shipa sheety

shipa sheety

Sunday, March 1, 2009

विदवा भाभी की चुदाई

विदवा भाभी की चुदाई

मेरा नाम रज है। मेरि उमर इस समय 24 साल कि है। शदि के 3 साल बाद हि एक रोअद एक्ससिदेनत मेन भैया का सवरगवस हो गया था। मैन भभि के साथ अकेला हि रहता था। भभि का नाम रितु है। हमरा अपना खुद का बुसिनेस्स था। भैया के ना रहने के बाद मैन हि बुसिनेस्स कि देखभल करता था। भभि बहुत हि खूबसुरत थि। वो मुझे रज कह कर हि बुलति थि। पपा और मुम्मी का सवरगवस बहुत पहले हि हो चुका था। मैन एक दम हत्तहा कत्तहा नौजवन था और बहुत हि तकतवर भि। भभि उमर मेन मुझसे 1 साल कि छोति थि। वो मुझे बहुत पयर करति थि। भैया के गुजर जने के बाद मैन भभि कि पूरि देखभल करता था और वो भि मेरा बहुत खयल रखति थि। मैन सुबह 10 बजे हि घर से चला जता था और फिर रात के 8 बजे हि घर वपस आता था।
ये उस समय कि बात है जब भैया को गुजरे हुये 6 महिने हि हुये थे। एक दिन मेरि तबियत खरब हो गयि तो मैने मनगेर से दुकन समभलने को कहा और दोपहर के 1 बजे हि घर वपस आ गया। भभि ने पुछा, कया हुअ रज। मैने कहा, मेरा सारा बदन दुख रहा है और लग रहा है कि कुछ फ़ेवेर भि है। मेरि बात सुनकर वो परेशन हो गयि। उनहोने मुझसे कहा, तुम मेरे साथ दोसतोर के पास चलो। मैने कहा, मैने मेदिसल सतोरे से कुछ मेदिसिने ले लि है। मुझे थोदा आरम कर लेने दो। वो बोलि, थीक है, तुम आरम करो। मैन तुमहरे बदन पर तेल लगा कर मलिश कर देति हून। मैने कहा, नहिन, रहने दो, मैन ऐसे हि थीक हून। वो बोलि, चुप चप अपने कमरे मेन जा कर लेत जओ। मैन अभि तेल ले कर आति हून। मैन कभि भि भभि कि बात से इनकर नहिन करता था।
मैन अपने कमरे मेन आ गया। मैने अपनि शिरत और पनत उतर दि और केवल बनियन और नेकर पहने हुये हि लेत गया। मैन एक दम धीला था और थोदा छोता नेकर हि पहनता था। भभि तेल ले कर आयि। उनहोने मेरे सिर पर तेल लगया और मेरा सिर दबने लगि। उसके बाद उनहोने मेरे हाथ, सीने और पीथ पर भि तेल लगा कर मलिश किया। आखिर मेन वो मेरे पैर पर तेल लगा कर मलिश करने लगि। आखिर मैन भि आदमि हि था। उनके हाथ लगने से मुझे जोश आने लगा। जोश के मरे मेरा लुनद खदा होने लगा और मेरा नेकर तेनत कि तरह से उपर उथने लगा। धीरे धीरे मेरा लुनद पूरि तरह से खदा हो गया और मेरा नेकर एक दम तेनत कि तरह हो गया। मैन जनता था कि नेकर के छोता होने कि वजह से भभि को मेरा लुनद थोदा सा दिखयि दे रहा होगा। वो मेरे पैरोन कि मलिश करते हुये मेरे लुनद को देख रहि थि और उनकि आनखेन थोदा गुलबि सि होने लगि थि। उनके चेहरे पर हलकि सि मुसकन भि थि। मलिश करने के बाद वो चलि गयि। उसके बाद मैन सो गया।
शम के 6 बजे मेरि नीनद खुलि और मैन उथ गया। भभि चये लेकर आयि। मैने चये पि। उसके बाद मैन बथरूम चला गया। बथरूम से जब मैन वपस आया तो भभि ने कहा, अब लेत जओ, मैन तुमहरे बदन कि फिर से मलिश कर देति हून। मैने कहा, अब रहने दो ना, भभि। वो बोलि, कया मलिश करने से कुछ आरम नहिन मिला। मैने कहा, बहुत आरम मिला है। वो बोलि, फिर कयोन मना कर रहे हो। मैने कहा, तीक है, तुम केवल मेरे पैर कि हि मलिश कर दो। वो खुश हो गयि। उनहोने मेरे पैर कि मलिश शुरु कर दि। मेरा लुनद फिर से खदा हो गया। इस बार मेरा नेकर थोदा पिछे कि तरफ़ खिसक गया था जिस से भभि को मेरा लुनद इस बार कुछ जयदा हि दिखयि दे रहा था। भभि मेरे लुनद को देखते हुये मेरे पैरोन कि मलिश करति रहि।
थोदि देर बाद वो बोलि, मैन जब तेरे पैर कि मलिश करति हून तो तुझे कया हो जता है। मैन कहा, कुछ भि तो नहिन हुअ है मुझे। उनहोने मेरे लुनद पर हलकि सि चपत लगते हुये कहा, फिर ये कया है। मैने कहा, जब तुम मलिश करति हो तो मुझे गुदगुदि सि होने लगति है, इसि लिये तो मैन मना कर रहा था। उनहोने मेरे लुनद पर फिर से चपत लगते हुये कहा, इसे कबु मेन रखा कर। मैने कहा, जब तुम मलिश करति हो तो ये मेरे कबु मेन नहिन रहता। वो बोलि, तुम भि अपने भैया कि तरह हि हो। मैन जब उनके पैर कि मलिश करति थि तो वो भि इसे कबु मेन नहिन रख पते थे। मैने मज़क करते हुये कहा, फिर वो कया करते थे। वो बोलि, बदमश कहिन का। मैने कहा, बतओ ना भभि, फिर वो कया करते थे। भभि शरमते हुये बोलि, वहि जो सभि मरद अपनि बिवि के साथ करते हैन। मैने कहा, तब तो तुमहेन भैया के पैरोन कि मलिश नहिन करनि चहिये थि। उनहोने पुछा, कयोन। मैने कहा, आखिर बाद मेन परेशनि भि तुमहेन हि उथनि पदति थि। वो बोलि, परेशनि किस बात कि, आखिर मेरा मन भि तो करता था। मैने कहा, मेरा भि कबु मेन नहिन है, अब तुम हि बतओ कि मैन कया करून। वो बोलि, शदि कर ले। मैने कहा, मैन अभि शदि नहिन करना चहता। उनहोने मुसकुरते हुये कहा, फिर बथरूम मेन जा कर मुथ मर ले। मैने अनजन बनते हुये पुछा, वो कया होता है। वो बोलि, कया सच मेन तुझे नहिन मलूम है कि मुथ मरना किसे कहते हैन। मैने कहा, नहिन। उनहोने मेरे लुनद कि तरफ़ इशरा करते हुये कहा, इसे अपने हाथ मेन पकद कर अपना हाथ तेजि से आगे पिछे करना। थोदि हि देर मेन इसका जुइसे निकल जयेगा और ये शनत हो जयेगा। मैने कहा, तुम मुझे थोदा सा कर के बता दो।
भभि जोश मेन आ हि चुकि थि। वो बोलि, तु बहुत हि बदमश है। इसे बहर निकल, मैन बता देति हून कि कैसे करना है। मैने कहा, तुम खुद हि इसे बहर निकल कर बतओ कि कैसे करना है। उनहोने शरमते हुये मेरे लुनद को पकद कर नेकर से बहर निकल लिया। जैसे हि मेरा 9" लमबा लुनद बहर आया तो वो बोलि, बाप रे, तेरा तो बहुत हि बदा है और मोता भि। मैने पुछा, अच्चहा नहिन है कया। वो शरमते हुये बोलि, बहुत हि अच्चहा है। मैने पुछा, भैया का कैसा था। वो बोलि, उनका भि अच्चहा था लेकिन तेरे जैसा लमबा और मोता नहिन था। मैने कहा, अब बतओ कि कैसे करना है। उनहोने मेरे लुनद को पकद कर अपना हाथ आगे पिछे करना शुरु कर दिया। मुझे बहुत मज़ा आने लगा। वो भि जोश मेन आने लगि।
2 मिन मुथ मरने के बाद वो बोलि, ऐसे हि कर लेना। अब जा बथरूम मेन। मैने कहा, बथरूम मेन कयोन, अगर मैन यहिन कर लेता हून तो इसमेन कया बुरयि है। वो बोलि, तेरा जुइसे यहन गिरेगा और मुझे हि साफ़ करना पदेगा। मैने कहा, मैन हि साफ़ कर दूनगा। वो बोलि, थीक है, यहिन कर ले। मैन जति हून। मैने उनका हाथ पकद कर कहा, तुम यहिन बैथो ना। वो बोलि, तेरे लुनद पर हाथ लगने से मुझे पहले हि थोदा सा जोश आ चुका है। अगर मैन तुझे मुथ मरते हुये देखुनगि तो मुझे और जयदा जोश आ जयेगा। फिर मेरे लिये बरदसत करना मुशकिल हो जयेगा। आखिर मैन भि तो औरत हून और अभि जवन भि। मैने कहा, मुझ पर भरोसा रखो, मैन तुमहरे साथ कुछ भि नहिन करुनगा। वो बोलि, मुझे पूरा भरोसा है तभि तो मैने तेरे लुनद को पकद कर तुझे मुथ मरना बतया है। मैने पुछा, नेकर उतर दून या ऐसे हि मुथ मर लून। वो बोलि, कया नेकर भि खरब करेगा। उतर दे इसे।
मैने अपना नेकर उतर दिया और मुथ मरने लगा। भभि मुझे मुथ मरते हुये देखति रहि। मैन भभि को देखता हुअ मुथ मर रहा था। धीरे धीरे वो और जयदा जोश मेन आ गयि। जोश के मरे मेरे मुह से आह।।। ऊह।।। कि आवज़ निकल रहि थि। वो मुझे और कभि मेरे लुनद को देख रहि थि। उनहोने अपना एक हाथ अपनि चुत पर रख लिया और सहलने लगि। मैने पुछा, कया हुअ। वो बोलि, तु मुझे एक दम पगल कर देगा। मैन जा रहि हून। मैने उनका हाथ पकद लिया और कहा, बथो ना मेरे पास। वो चुप चप बैथ गयि। मैन मुथ मरता रहा। भभि जोश के मरे पगल सि हो चुकि थि। थोदि हि देर मेन उनहोने मेरा लुनद पकद लिया और बोलि, अब रहने दे, अब मुझसे बरदसत नहिन हो रहा है। मैने पुछा, कया हुअ। उनहोने अपना पेत्तिसोअत उपर कर दिया और बोलि, देख मेरि चुत भि एक दम गीलि हो गयि। तुने तो मुझे पगल सा कर दिया है। अब मुझे बरदसत नहिन हो रहा है, तु मेरि चुत को शला दे, मैन तेरा लुनद सहला देति हून। मैने कहा, केवल सहलना हि है या कुछ और करना है। वो बोलि, अगर तेरा मन करे तो मेरि चुत को थोदा सा चत ले जिस से मुझे भि थोदा आरम मिल जयेगा। मैने कहा, कपदे तो उतर दो। वो बोलि, तु खुद हि उतर दे।
मैने भभि के कपदे उतर दिये। अब वो एक दम ननग हो गयि। उनकि चुत एक दम साफ़ थि। मैने कहा, तुमहरि चुत तो एक दम साफ़ है। वो बोलि, मुझे चुत पर बाल बिलकुल भि पसनद नहिन हैन इसि लिये मैन इसे हमेशा हि साफ़ रखति हून। तेरा भि तो एक दम साफ़ है। मैने कहा, मुझे भि बाल पसनद नहिन हैन। वो लेत गयि तो मैने उनकि चुत पर अपनि जीभ फिरनि शुरु कर दि। वो बोलि, ऐसे नहिन। मैने कहा, फिर कैसे। वो बोलि, मुझे भि तो तेरा चूसना है। तु मेरे उपर उलता लेत जा और अपना लुनद मेरे मुह के पास कर दे फिर चत मेरि चुत को।
मैन भभि के उपर 69 कि पोसितिओन मेन लेत गया। मैने उनकि चुत पर जीभ फिरना शुरु किया तो उनहोने मेरे लुनद का सुपदा अपने मुह मेन ले लिया और चूसने लगि। मुझे खूब मज़ा आने लगा। भभि भि जोश के मरे सिसकरियन भरने लगि। मैने उनकि सलित को अपने होथोन से दबना शुरु कर दिया तो उनहोने जोर कि सिसकरि लि। मैने पुछा, कया हुअ। वो बोलि, बहुत मज़ा आ रहा है, और जोर जोर से दबा। मैने उनकि सलित को और जयदा जोर से दबना शुरु कर दिया तो उनहोने मेरा लुनद अपने मुह मेन और जयदा अनदर ले लिया और तेजि के साथ चूसने लगि। मैने एक उनगलि उनकि चुत मेन दल दि और अनदर बहर करने लगा। थोदि हि देर मेन भभि कि चुत से जुइसे निकल आया। वो बोलि, चत ले इसे। मैने उनकि चुत का सारा जुइसे चत लिया। थोदि हि देर मेन मेरे लुनद का जुइसे भि निकलने लगा तो भभि सारा का सारा जुइसे निगल गयि। उसके बाद मैन हत गया और उनके बगल मेन लेत गया।
भभि मेरा लुनद सहलने लगि। थोदि देर बाद वो बोलि, आज तो वो हो गया जो कि नहिन होना चहिये था। मैने कहा, मैने ऐसा कया कर दिया। वो बोलि, तुने मुझे अपना लुनद दिखा कर आज मुझे पगल सा कर दिया। मैने कहा, मैने तो नहिन दिखया था। वो बोलि, तेरा नेकर हि इतना छोता और धीला था कि मुझे तेरा लुनद दिखयि दे गया। मैन अपने आप को कबु मेन नहिन रख पयि इसि लिये मैने तुझसे पैर कि दोबरा मलिश करने के लिया कहा था। मैन तेरा लुनद देखना चहति थि कयोन कि मुझे तेरा लुनद बहुत हि लमबा और मोता दिख रहा था। मैने कहा, अब तो देख लिया ना। वो बोलि, हान, देख भि लिया और पसनद भि कर लिया। मैने कहा, अब कया इरदा है। वो बोलि, तु भि वहि कर जो तेरे भैया मेरे साथ करते थे। मैने कहा, ये थीक नहिन है। वो बोलि, कया थीक है कया नहिन, मैन कुछ नहिन जनति। अगर तु मेरे साथ नहिन करेगा तो मैन मर जौनगि। मैने पुछा, मैन तुमहरे साथ कया करून। वो बोलि, जो तेरे भैया मेरे साथ करते थे। मैने कहा, मैने तो कभि देखा हि नहिन कि भैया तुमहरे साथ कया करते थे। भभि ने मेरे गलोन को जोर से कत लिया और बोलि, अब चोद दे मुझे। मैने कहा, दरद होगा। वो बोलि, तो मैन कया करून, होने दे। जो होगा देखा जयेगा। मैने कहा, तुम मेरि भभि हो, मैन तुमहेन कैसे चोद सकता हून। भभि का तो जोश के मरे बुरा हाल था। वो बोलि, तु मुझे नहिन चोदेगा लेकिन मैन तो तुझे चोद सकति हून। मैने कहा, फिर तुम हि चोदो।
मेरा लुनद फिर से खदा हो चुका था। भभि मेरे उपर आ गयि। उनहोने मेरे लुनद के सुपदे को अपनि चुत के बीच रखा और दबने लगि। उनके चेहरे पर दरद कि झलक साफ़ दिख रहि थि फिर भि वो रुकि नहिन। मेरा लुनद धीरे धीरे उनकि चुत मेन घुसता हि जा रहा था। उनकि चुत बहुत हि तिघत थि। उनहोने दबना जरि रखा तो थोदि हि देर मेन उनकि आनखोन मेन आनसू भि आ अगये। मैने पुछा, कया हुअ। वो बोलि, दरद बहुत हो रहा है। मैने कहा, फिर रुक जओ ना, कयोन इतना दरद बरदसत कर रहि हो। वो बोलि, मैन पगल हो गयि हून। अब तक मेरा लुनद भभि कि चुत मेन 7" तक घुस चुका था। दरद के मरे भभि का बुरा हाल हो रहा था। तभि वो अपने बदन का सारा जोर देते हुये अचनक मेरे लुनद पर बैथ गयि। मेरा पूरा का पूरा लुनद उनकि चुत मेन समा गया। उनके मुह से जोर कि चीख निकलि। उनका सारा बदन थर थर कनपने लगा। उनके चेहरे पर पसिना आ गया। उनकि सनसेन बहुत तेज चल रहि थि।
वो मेरे उपर लेत गयि और मेरे होथोन को चूमने लगि। मैन उनकि कमर और चुतद को सहलने लगा। तभि मुझे बदमशि सूझि। मैने उनकि गानद के छेद पर अपनि उनगलि फिरनि शुरु कर दि तो उनहेन मज़ा आने लगा। अचनक मैने अपनि उनगलि उनकि गानद मेन दल दि तो उनहोने जोर कि सिसकरि लि और बोलि, बदमश कहिन का। पहले तो कह रहा था कि तुम मेरि भभि हो, मैन तुमहेन कैसे चोद सकता हून। अब मेरि गानद मेन उनगलि दल रहा है। कया मैन अब तेरि भभि नहिन रह गयि। मैने कहा, बिलकुल नहिन, अब तो तुमने मेरा लुनद तुमने अपनि चुत मेन दल लिया है। अब तुम मेरि भभि नहिन रह गयि हो। वो बोलि, फिर मैन अब तेरि कया लगति हून। मैने कहा, बिवि। वो बोलि, फिर चोद दे ना अपनि बिवि को। कयोन तरसा रहा है मुझे। अब तो मैने तेरा पूरा का पूरा लुनद अपनि चुत के अनदर ले लिया है। मेरि उनगलि अभि भि भभि कि गानद मेन थि। मैने फिर शररत कि और कहा, मैन तुमहेन एक हि शरत पर चोद सकता हून। वो बोलि, कैसि शरत। मैने कहा, मैन तुमहरि गानद भि मरुनगा। वो बोलि, अपनि बिवि से भि पुछना पदता है कया। मैने कहा, मुझे नहिन मलूम। वो बोलि, तेरे भैया ने तो मुझसे कभि नहिन पुछा, जब भि उनका मन किया उनहोने मेरि चुदयि कि और जब उनका मन हुअ तो उनहोने मेरि गानद भि मरि। मैने कहा, इसका मतलब तुम भैया से गानद भि मरवा चुकि हो। वो बोलि, तो कया हुअ, मज़ा तो दोनो मेन हि आता है। अब मुझे जयदा मत परशन कर, चोद दे ना। मैने कहा, थोदा सा तुम चोदो फिर थोदा सा मैन चोदुनगा। वो बोलि, थीक है, बबा।
भभि ने धीरे धीरे धक्के लगने शुरु कर दिये तो उनके मुह से चीख निकलने लगि। मैने पुछा, अब कया हुअ। वो बोलि, दरद हो रहा है। मैने पुछा, कयोन, अब तो पूरा अनदर ले चुकि हो। वो बोलि, अनदर लेने से कया होता है। मेरि चुत अभि तेरे लुनद के सिज़े कि थोदे हि हुयि है। मैने पुछा, मेरे लुनद कि सिज़े कि कैसे होगि। वो बोलि, जब तु मुझे कयि बार चोद देगा तब। वो धीरे धीरे धक्के लगति रहि। मैने पुछा, तुमहरि चुत को चौदा करने के लिये मुझे कितनि बार चोदना पदेगा। वो बोलि, ये तो तेरे उपर है कि तु किस तरह से मेरि चुदयि करता है। मैने पुछा, कया एक बार मेन भि हो सकता है। वो बोलि, बिलकुल हो सकता है, अगर तु मुझे पहलि बार मेन हि कम से कम 1 घनते चोद सके तो। लेकिन मैन जनति हून कि तु ऐसा नहिन कर पयेगा। मैने पुछा, कयोन। वो बोलि, तुने कभि किसि को पहले चोदा है। मैने कहा, नहिन। वो बोलि, तो फिर तु 10 मिन से जयदा रुकेगा हि नहिन। मैने कहा, रुकुनगा कयोन नहिन। वो बोलि, तुझे मेरि चुदयि केरने मेन जोश जयदा आ जयेगा इस लिये।
भभि को धक्के लगते हुये लगभग 10 मिन हो चुके थे और वो इस दौरन 1 बार झद भि चुकि थि। तभि मेरे लुनद का जुइसे निकल पदा और साथ हि साथ वो भि फिर से झद गयि। वो मुसकुरते हुये बोलि, कया हुअ पहलवन। मैने कहा, वहि हुअ जो तुम कह रहि थि। वो बोलि, मेरि चुत धीलि करने के लिये तुझे कम से कम 1 घनते तक मेरि चुदयि करनि पदेगि। मैन ये भि जनति हून कि अगलि बार तु जयदा से जयदा 15 मिन हि मुझे चोद पयेगा। इस तरह जब तु 3-4 बार मेरि चुदय कर देगा तब कुल मिलकर 1 घनते हो जयेनगे और मेरि चुत धीलि हो जयेगि और तेरे लुनद के सिज़े कि हो जयेगि, समजह गये बच्चु। मैने कहा, बिलकुल समझ गया, मदम।
भभि ने मेरे लुनद को अपनि चुत के अनदर हि रखा और मेरे उपर लेत गयि। वो मेरे होथोन को चूमति रहि और मैन उनकि चुचियोन को मसलता रहा। 10 मिन के बाद मेरा लुनद उनकि चुत मेन हि फिर से खदा होने लगा तो वो बोलि, अब तुम मुझे चोदो। मैने कहा, जैसि आप कि मरज़ि। वो मुसकुरते हुये मेरे उपर से हत गयि और लेत गयि। मैन उनके उपर आ गया। मैने उनकि चुदयि शुरु कर दि। मैन पूरे जोश मेन था और जोर जोर के धक्के लगते हुये उनको चोद रहा था। वो बोलि, सभश बहदुर, बहुत हि अच्चहि तरह से चोद रहे हो, चोदते रहो, रुकना मत, थोदा और जोर के धक्के लगओ। मैने और जयदा तेजि के साथ धक्के लगने शुरु कर दिये। लगभग 15 मिन कि चुदयि के बाद मैन झद गया। भभि भि इस चुदयि के दौरन 2 बार झद चुकि थि।
मैने उनहेन सारि रात खूब जम कर चोदा। वो भि पूरि तरह से मसत हो गयि थि और मैन भि। सुबह तक मैन उनहेन 6 बार चोद चुका था। सुबह को मैने पुछा, तुमहरि चुत मेरे लुनद कि सिज़े कि हो गयि या नहिन। वो बोलि, जब तुमने मेरि 4 बार चुदयि कर दि फिर उसके बाद मैन चिल्लयि कया। मैने कहा, बिलकुल नहिन। वो बोलि, फिर समझ लो कि मेरि चुत तुमहरे लुनद कि सिज़े कि हो गयि।
थोदि देर बाद वो बोलि, मैन एक बात तुमसे कहना चहति हून। मैने पुछा, अब कया है। वो बोलि, मुझे तो तुमहरा लुनद बहुत पसनद आ गया है। अगर तुमहेन मेरि चुत भि पसनद आ गयि हो तो तुम मुझसे शदि कर लो। मैन तुमसे 1 साल छोति भि हून और जवन भि। मैन तुमहेन पूरा मज़ा दूनगि और एक दम खुश रखुनगि। अगर तुम मुझसे शदि नहिन करोगे तो मैन तो तुमहरि रखैल बन कर रह जौनगि। जब तुमहरि शदि हो जयेगि तो मुझे कौन चोदेगा। भभि खूबसुरत थि हि। मैन उनहेन बहुत पयर भि करता था और वो भि मुझसे बहुत पयर करति थि। उनकि बात सहि भि थि कयोन कि मुहल्ले के लोग बाद मेन उनहेन मेरि रखैल हि कहते। मैने मज़क किया, अगर तुम मुझसे शदि करना चहति हो तुमहेन एक काम करना पदेगा। वो बोलि, मैन सब कुछ करने के लिये तययर हून। मैने कहा, तुमने उस पगल को देखा है ना जो हमरे मुहल्ले मेन घूमता रहता है। वो बोलि, हान देखा है। मैने कहा, तुमने उसका लुनद भि देखा होगा। वो बोलि, देखा है। मैने पुछा, उसका लुनद कैसा है। वो बोलि, उसका तो तुमसे भि जयदा लमबा और मोता लगता है। मैने कहा, मैन उसे एक दिन घर ले आता हून, तुम उस से चुदवा लो। वो बोलि, थीक है, ले आना। मैन तुमसे शदि करने के लिये कुछ भि कर सकति हून। मैन उस पगल से भि चुदवा लूनगि। मैने कहा, मैन तो मज़क कर रहा था। वो बोलि, तो कया तुम समझे कि मैन सच मेन हि उस पगल से चुदवा लूनगि। मैने कहा, मैन तुमसे एक हि शरत पर शदि करुनगा। वो बोलि, मैने कहा ना कि मुझे तुमहरि हर शरत मनज़ूर है। मैने कहा, सुन तो लो। वो बोलि, फिर सुना हि दो। मैने कहा, मैन तुमहरि गानद मरुनगा तब हि तुमसे शदि करुनगा। वो बोलि, जब मैने तुमहरा लुनद अपनि चुत के अनदर लिया तब हि मैन तुमहरि बिवि बन गयि थि, भले हि हमरि शदि नहिन हुयि थि। अपनि बिवि से ये बात पुछि नहिन जति। अभि मर लो मेरि गानद। मैने कहा, फिर सुहगरात के दिन मैन कया करुनगा। वो बोलि, फिर रहने दो। सुहगरात के दिन तुम मेरि गानद मर लेना। मैने कहा, एक दिक्कत और है। वो बोलि, अब कया है। मैने कहा, तुमसे शदि करने के बाद मैन सारि ज़िनदगि किसि कुनवरि चुत को नहिन चोद पौनगा। वो बोलि, मैन तुमहरे लिये कुनवरि चुत का इनतेज़म भि कर दूनगि। मैने पुछा, वो कैसे। वो बोलि, ये मुझ पर छोद दो। मैने कहा, फिर मैन पनदित से पूछ लेता हून कि हमेन शदि कब करनि चहिये। वो बोलि, पूछ लेना।
मैने पनदित से बात कि तो उसने 3 बाद का मुहुरत बतया। 3 दिनो तक मैने रितु कि खूब जम कर चुदयि कि। अब उसे और जयदा मज़ा आने लगा था। रितु चुदवते समय मेरा पूरा साथ देति थि इस लिये मुझे भि खूब मज़ा आता था। तीसरे दिन हुम दोनो ने मनदिर मेन शदि कर लि। रात मेन मैने रितु कि गानद मरि। वो बहुत चीखि और चिल्लयि लेकिन उसने एक बार भि मुझे रोका नहिन। उसकि गानद कयि जगह से कत गयि थि और उसकि गानद कि हलत एक दम खरब हो गयि थि। वो 2 दिनो तक थीक से चल भि नहिन पा रहि थि। मैने पुछा, मैन जब तुमहरि गानद मर रहा था और तुमहेन इतनि जयदा तकलीफ़ हो रहि थि तो तुमने मुझे रोका कयोन नहिन। वो बोलि, मैन अपने पति को कैसे मना करति। आखिर बाद मेन मुझे भि तो गानद मरवने मेन मज़ा आया। मैने कहा, वो तो आना हि था। अब मेरे लिये कुनवरि चुत का इनतेज़म कब करोगि। वो बोलि, बस जलदि हि हो जयेगा।
शदि के 4 दिन के बाद जब मैन दुकन से घर आया तो घर पर एक लदकि बरतन साफ़ कर रहि थि। उसके कपदे थोदा गनदे थे लेकिन वो थि बहुत हि खूबसुरत। उसकि उमर लगभग 16 साल कि रहि होगि। मैन सीधा अपने कमरे मेन चला गया। रितु भि मेरे पिछे पिछे आ गयि। मैने रितु से पुछा, ये कौन है। वो मुसकुरते हुये बोलि, मैने इसे घर का काम करने के लिये रखा है। इसका नाम ललि है। पसनद है ना तुमहेन। मैन इसे तुमहरे काम के लिये भि जलदि हि तययर कर लूनगि। मैने कहा, तुमहरि पसनद का तो जवब नहिन है। कहन रहति है ये। रितु ने कहा, ये गावँ मेन रहति थि लेकिन अब यहिन रहेगि। मेरे भैया जब शदि मेन आये थे तो मैने उन से कहा था कि मुझे घर का काम करने के लिये एक लदकि चहिये। उनहोने ने हि इसे यहन पर भेजा है। ये हमरे साथ हि रहेगि। मैने कहा, जलदि तययर करो इसे। मैन इसे जलदि से जलदि चोदना चहता हून। वो बोलि, थोदा सबर करो।
ललि बरतन साफ़ कर के कमरे मेन आ गयि। उसने रितु से पुछा, मलकिन, मैने घर का सारा काम कर दिया है, और कुछ करना हो तो बता दो। रितु ने कहा, तु तो मेरे गावँ कि है, मुझे मलकिन मत कहा कर। वो बोलि, फिर मैन आप को कया कह कर बुलऊन। रितु ने कहा, तु मुझे दिदि कहा कर और इनहेन जिजु। वो खुश हो गयि और बोलि, थीक है, दिदि। रितु ने कहा, मेरि तबियत कुछ खरब रहति है इस लिये तु मेरे साथ हि सो जना। वो बोलि, फिर जिजु कहन सोयेनगे। रितु ने कहा, वो भि मेरे पास हि सोयेनगे। वो बोलि, फिर मैन आप के पास कैसे सो पौनगि। रितु ने कहा, मेरे एक तरफ़ तुम सो जना दूसरि तरफ़ ये सो जयेनगे। वो बोलि, ये तो थीक नहिन होगा। रितु ने कहा, शहर मेन सब चलता है। यहन जयदा शरम नहिन कि जति। वो बोलि, थीक है, मैन आप के पास हि सो जौनगि।
हुम सब ने खना खया उसके बाद मैन अपने कमरे मेन सोने के लिये आ गया। मैने केवल लुनगि हि पहन रखि थि। थोदि देर बाद रितु और ललि भि आ गये। रितु ने बरा और पनती को छोद कर अपने बकि के कपदे उतर दिये। उसके बाद उसने मक्सी पहन लि। रितु ने ललि से कहा, अब तु भि अपने कपदे उतर दे। मैन तुझे भि एक मक्सी देति हून, उसे पहन लेना। वो बोलि, नहिन, मैन ऐसे हि थीक हून। रितु ने कहा, मैन जो कहति हून, उसे मन लिया कर। सोते वकत सारा बदन खुला छोद देना चहिये। वो बोलि, जिजु यहन हैन। रितु ने कहा, जिजु से कैसि शरम, ये तुझे पकद थोदे हि लेनगे। उतर दे अपने कपदे। ललि ने शरमते हुये अपनि शलवर और कमीज़ उतर दि। उसका बदन देखकर मैन दनग रह गया। उसकि चुचियन अभि बहुत हि छोति छोति थि। रितु ने उसे भि एक मक्सी दे दि तो उसने वो मक्सी पहन लि।
रितु मेरे बगल मेन लेत गयि। ललि रितु के बगल मेन लेत गयि। हुम सब कुछ देर तक बतेन करते रहे। उसके बाद सोने लगे। थोदि हि देर मेन ललि सो गयि तो रितु ने मुझसे कहा, अब तुम मेरि चुदयि करो। मैने कहा, इसके समने। वो बोलि, मैन चहति हून कि ये हुम दोनो को देख ले, तभि तो मैन इसे तययर करुनगि। तुम मुझे खूब जोर जोर से चोदना जिस से ये जाग जये। मैने कहा, थीक है।
मैने रितु को जोर जोर से चोदना शुरु कर दिया। सारा बेद जोर जोर से हिलने लगा। थोदि हि देर मेन ललि नि नीनद खुल गयि और वो उथ कर बैथ गयि। जैसे हि वो उथि तो मैने अपना लुनद रितु कि चुत से बहर निकल लिया। ललि ने जब हुम दोनो को देखा तो शरमा गयि। वो बोलि, दिदि, मैन बहर जा रहि हून। रितु ने कहा, कयोन, कया हुअ। वो बोलि, मुझे शरम आति है। रितु ने कहा, पगलि, इसमेन शरमने कि कौन सि बात है। तु अपना मुह दूसरि तरफ़ कर ले और सो जा। ललि उथ कर जना चहति थि लेकिन रितु ने उसका हाथ पकद लिया। ललि कुछ नहिन बोलि। वो रितु के बगल मेन हि लेत गयि लेकिन उसने अपना मुह दूसरि तरफ़ नहिन किया। रितु ने मुझसे कहा, अब तुम अपना काम जलदि से पूरा करो, मुझे नीनद आ रहि है।
मैने रितु को चोदना शुरु कर दिया। ललि तिरछि निगहोन से हुम दोनो के देखति रहि थि। 15 मिन कि चुदयि के बाद जब मैन झद गया तो मैने अपना लुनद रितु कि चुत से बहर निकला। रितु उथ कर बैथ गयि और उसने मेरा लुनद चत चत कर साफ़ कर दिया। ललि ने शरम के मरे अपनि आखिएन बनद कर लि। रितु ने अपना मुह ललि कि तरफ़ कर लिया और अपना हाथ उसकि चुचियोन पर रख दिया। उसने कहा, दिदि, अपना हाथ हता लो। रितु ने कहा, मुझे तो ऐसे हि सोने कि आदत है। अब सो जा। ललि कुछ नहिन बोलि। उसके बाद हुम सब सो गये।
सुबह हुम सब उथ गये। ललि फ़रेश होने चलि गयि। रितु ने मुझसे कहा, अब तुम इसे बार बार अपना लुनद दिखने कि कोशिश करना लेकिन इसे हाथ मत लगना। इसे ऐसा लगना चहिये कि जैसे तुम अपना लुनद इसे दिखने कि कोशिश नहिन कर रहे थे। मैने कहा, थीक है। ललि फ़रेश हो कर आ गयि। रितु ने कहा, अब तु घर मेन झदु लगा ले। वो झदु लगने चलि गयि। रितु ने मुझसे कहा, अब तुम जा कर फ़रेश हो जओ। आज से अपना तोवेल साथ मत ले जना और एक दम ननगे हि नहना, मैन ललि से तुमहरा तोवेल भेज दूनगि। मैने कहा, थीक है। 

1 comment: